Monday 19 February 2024

पुरानी पेंशन के लिए एनएमओपीएस का ऑनलाइन बैठक, इन सभी को भेजेंगे ईमेल

पुरानी पेंशन के लिए एनएमओपीएस का ऑनलाइन बैठक, इन सभी को भेजेंगे ईमेल

नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम, बिहार द्वारा आज दिनांक 18.02.2024 को शाम में 4 बजे से एक ऑनलाइन बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश भर के पेंशन विहीन सदस्यों द्वारा भाग लिया गया।





बैठक में केंद्रीय नेतृत्व के निदेशानुसारमुख्य रूप से यह तय किया गया कि प्रत्येक पेंशन विहीन अधिकारी/कर्मचारी 19 फरवरी 2024 से 25 फरवरी 2024 तक ईमेल के माध्यम से माननीया राष्ट्रपति जी, मा० प्रधानमंत्री जी, माननीय मुख्यमंत्री, बिहार एवम् माननीय वित्त मंत्री, बिहार को लाखों - लाख ईमेल के माध्यम से पुरानी पेंशन बहाली हेतु अनुरोध करेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष वरुण पांडेय द्वारा अनुरोध किया गया कि इस संबंध में प्रत्येक जिला स्तर पर जिला कार्यकारिणी में भी एक बैठक हो और इसका व्यापक प्रचार प्रसार हो।

प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव तिवारी द्वारा अनुरोध किया गया कि इस प्रकार के संदेशों की संख्या करोड़ों में पहुंचने पर केंद्रीय नेतृत्व का भी भरोसा बढ़ेगा, इसलिए हमें प्रयास करना चाहिए कि अधिक से अधिक संख्या में अनुरोध पत्र भेजे जाएं।

बैठक को लगभग सभी जिला के अध्यक्ष, सचिव तथा अन्य पदाधिकारीयों द्वारा संबोधित किया गया तथा बैठक का संचालन शशिकांत शशि, प्रदेश समन्वयक द्वारा किया गया।

1 comment: