Tuesday 7 November 2023

10 दिसंबर को पटना में पुरानी पेंशन मानवाधिकार महारैली

10 दिसंबर को पटना में पुरानी पेंशन मानवाधिकार महारैली


पटना (07.11.2023):- एनएमओपीएस (पुरानी पेंशन बहाली हेतु प्रतिबद्ध राष्ट्रीय संगठन) की बिहार इकाई द्वारा आज मा० मुख्यमंत्री को 10 दिसंबर 2023 को पटना में पुरानी पेंशन मानवाधिकार रैली हेतु आवेदन दिया गया, जिसकी प्रतिलिपि मुख्य सचिव बिहार तथा जिला पदाधिकारी पटना को भी दी गईl इस रैली में बिहार के विभिन्न जिलों से लगभग 01 लाख पेंशन विहीन पदाधिकारी/ कर्मचारियों के भाग लेने की संभावना है ।


एनएमओपीएस के प्रदेश अध्यक्ष श्री वरुण पांडेय द्वारा राज्य स्तरीय टीम का पुनर्गठन कर सभी संघो के सरकारी सेवकों को रैली में शामिल होने हेतु अनुरोध किया गया।उनके द्वारा बताया गया कि इस रैली में एनएमओपीएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विजय कुमार बंधु सहित राष्ट्रीय कार्यकारिणी एवं अन्य प्रदेश की कार्यकारिणी के सभी सदस्य भाग लेंगे ।

प्रदेश महासचिव शशि भूषण कुमार द्वारा बताया गया कि पुरानी पेंशन बहाली हेतु हम लोग लगातार संघर्षरत हैं और चरणबद्ध आंदोलन के अगले क्रम के रूप में 10 दिसंबर को पटना में एक विशाल रैली का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें सरकार के समक्ष हम पुरानी पेंशन बहाली की मांग को और मजबूती से रखेंगे।

प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव तिवारी द्वारा राज्य के सभी एनपीएस से आच्छादित सरकारी सेवकों से इस रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील की गई।

प्रदेश मुख्य प्रवक्ता संतोष कुमार द्वारा उम्मीद जताई गई कि यह रैली अभूतपूर्व होगी और सरकार को पुरानी पेंशन बहाल करना ही होगा।

प्रदेश विधिक सलाहकार सह कोषाध्यक्ष शंकर पटेल द्वारा रैली की सफलता हेतु राज्य में कार्यरत सभी सेवा संगठनों से सहयोग और समर्थन हेतु अपील की गई।

No comments:

Post a Comment