Monday 2 October 2023

जहानाबाद के इस प्रखंड में महात्मा गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण, स्वच्छता के लिए शपथ और जीपीडीपी पर बैठक का आयोजन

 जहानाबाद के इस प्रखंड में महात्मा गांधी के प्रतिमा पर माल्यार्पण, स्वच्छता के लिए शपथ और जीपीडीपी पर बैठक का आयोजन


आज दिनांक 2 अक्टूबर 2023 को मखदुमपुर प्रखंड के पश्चिमी सरेन में आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का माल्यार्पण किया गया एवं स्वच्छता के लिए शपथ भी लिया गया। साथ ही G P DP 2024-25 के लिए योजना तैयार करने के लिए ग्राम सभा का आयोजन किया गया । यह समाचार www.operafast.com पर पढ़ रहे हैं।


 ग्राम सभा की इस बैठक में 29 विभागों की योजनाओं को शामिल किया गया। यह ग्राम सभा का आयोजन पश्चिमी सरेन पंचायत के मुखिया श्रीमती सविता देवी की अध्यक्षता में ग्राम सभा का आयोजन किया गया। इस बैठक की शुरुआत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के फोटो पर माल्यार्पण करने के बाद शुरु हुआ। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जयंती वर्ष पर उपस्थित सभी लोगों के बीच लड्डू का वितरण किया गया । इस बैठक के दौरान पंचायत के मुखिया द्वारा कहा गया कि सभी विभाग के कर्मी महीना में दो बार बैठक में जरूर उपस्थित हो , अन्यथा उपस्थित नही होने वाले का रजिस्टर में अनुपस्थित कर मखदुमपुर प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी को सूचित किया जाएगा। वहां पर  उपस्थित सभी ग्रामीण जनता को शपथ दिलाया गया कि ना कचरा लगाएंगे ना लोगों को कचरा लगाने देंगे । स्वच्छ पंचायत बनाएंगे। 


इस मौके पर मुखिया श्रीमती सविता देवी मुखियपति सह समाजसेवी सूर्यदेव प्रसाद यादव, करू पहलवान, पंचायत सेवक शंकर ठाकुर कृषि कोऑर्डिनेटर पंकज कुमार ,किसान सलाहकार नंदकिशोर कुमार, स्वच्छता पर्यवेक्षक मनोज कुमार एवं समस्त ग्रामीण जनता उपस्थित हुए।

No comments:

Post a Comment