Monday 7 August 2023

मनीष कश्यप के आने के खबर सुनते ही दौड़ पड़े हजारों लोग, करने लगे पुष्प वर्षा, जानिए क्या कहा पुलिस....

 मनीष कश्यप के आने के खबर सुनते ही दौड़ पड़े हजारों लोग, करने लगे पुष्प वर्षा, जानिए क्या कहा पुलिस....

आज बेतिया कोर्ट में मनीष कश्यप को पेश करने तमिलनाडु पुलिस खुद लेकर आ गई है। उन्हें मदुरै से दिल्ली ले गई, फिर दिल्ली से पटना हवाई जहाज से और पटना से बेतिया ट्रेन से लेकर आई। जैसे ही बेतिया सप्तक्रांति एक्सप्रेस आकार रुकी। मनीष कश्यप के आने की खबर सुनते ही उनके हजारों समर्थक उन्हें देखने दौड़ पड़े। हर कोई उनको एक पल के लिए देखना चाहता था। हर कोई उनको अपने मोबाइल में कैद करना चाहता था। ये समाचार www.operafast.com पर पढ़ रहे हैं।


जैसा कि आप जानते हैं कि सिविल इंजीनियर से पत्रकार बने बिहार के लाल मनीष कश्यप अपनी पत्रकारिता के बल पर इतने पॉपुलर हो गए थे कि जहां जाते थे वहां प्रशंसकों की भीड़ लग जाता था। इनका वीडियो आसानी से यूट्यूब और फेस बुक पर देखा जा सकता है। महीना में 10 लाख रुपए कमाने वाले श्री कश्यप अपने कमाई का आधा राशि जरूरतमंद को विभिन्न तरीके से दे देते थे।

 आज के 5 महीने पहले तमिलनाडु के तिरुपुर में एक विवाद के कारण वहां के लोग बिहारी को मारना भागना शुरू कर दिया था। जो कई प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से उठाया गया था। अपनी बेबाक पत्रकारिता के कारण मनीष कश्यप तमिलनाडु जाकर बिहारी मजदूरों के लिए आबाज उठाना शुरू कर दिए। बिहार सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार पर भी अंगुली उठाना शुरू करने के कारण राजनीतिज्ञों को मनीष कश्यप अखरने लगे। फिर गलत सही आरोप लगाकर इनपर बिहार पुलिस आरोप लगाकर जेल में बंद कर दिया । फिर तमिलनाडु पुलिस भी एफआईआर लिखकर अपने साथ ले जाकर मदुरै जेल में बंद कर दिया।

    आखिरकार चार महीने बाद तमिलनाडु पुलिस मनीष कश्यप को लेकर बेतिया कोर्ट में आज पेश किया। बेतिया सिविल कोर्ट के न्यायधीश बार बार कोर्ट में हाजिर करने का आदेश देते रहे लेकिन सुरक्षा का हवाला देकर तीन बार पुलिस तमिलनाडु से बिहार ला नही सकी। आज बेतिया रेलवे स्टेशन पर समर्थकों का बेतहासा भीड़ था, सार्थक पुष्प वर्षा कर रहे थे। मनीष कश्यप को देखने आ रहे लोगों को बिहार और तमिलनाडु पुलिस बार बार दूर रहने कह रहा था।

बेतिया सिविल कोर्ट के न्यायधीश ने कहा कि अब ये तमिलनाडु नही जायेंगे, बल्कि तमिलनाडु के केस में ऑनलाइन यही से सुनवाई होगा क्योंकि बिहार के बेतिया कोर्ट में भी 6 केस पेंडिंग है जिसपर सुनवाई होनी है।


👇इन्हें भी पढ़ें

👉 एनएमओपीएस बिहार के तत्वावधान में पुरानी पेंशन की मांग हेतु जनप्रतिनिधियों के आवास पर सतत् घंटी बजाया

👉अब रेल कर्मचारियों को आवेदन जमा करने से नही मिलेगी छुट्टी, ऑनलाइन करना होगा ये काम, जानें यहां पूरा ऑनलाइन प्रोसेस...

👉 भोजपुर पुलिस की बड़ी उपलब्धि अन्तर जिला वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश...

👉 PAN Card Holder ये काम भूल से भी न करें , देना पड़ेगा 10,000 रुपया का जुर्माना...

No comments:

Post a Comment