Thursday 16 March 2023

पेंशन विहीन कर्मचारियों का पुरानी पेंशन बहाली हेतु मुख्यमंत्री के समक्ष धरना-प्रदर्शन

पेंशन विहीन कर्मचारियों का पुरानी पेंशन बहाली हेतु मुख्यमंत्री के समक्ष धरना-प्रदर्शन

पटना : आज दिनांक 16.03.2023 को नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम जो कि पुरानी पेंशन बहाली हेतु प्रतिबद्ध राष्ट्रीय संस्था बिहार के गोप गुट के द्वारा पुरानी पेंशन योजना लागू करने सहित अन्य माँगों के लिए राज्यस्तरीय धरना-प्रदर्शन को समर्थन दिया गया। यह समाचार www.operafast.com पर पढ़ रहे हैं।



इस कार्यक्रम में एनएमओपीएस बिहार के सभी जिला अध्यक्ष, सचिव तथा राज्य कार्यकारिणी के सभी सदस्य के साथ-साथ हज़ारों एनपीएस कर्मियों के द्वारा शिरकत किया गया l बिहार सरकार में कार्यरत हज़ारों कर्मियों ने चितकोहरा गोलम्बर से पंक्तिबद्ध होते हुए गर्दनीबाग धरना स्थल पर पहुँचे।

इस अवसर पर बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष वरुण पांडेय द्वारा माननीय उपमुख्यमंत्री बिहार से अनुरोध किया गया कि वे अपने पुराने वादे को निभाते हुए यथाशीघ्र बिहार में पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा करें ।



प्रदेश महासचिव शशि भूषण कुमार ने माननीय मुख्यमंत्री से अनुरोध करते हुए कहा कि देश के 6 राज्यों में जिस तरह से पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा की गई है, उसी तरह से बिहार में भी यथाशीघ्र पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा की जाए, नहीं तो बाध्य होकर बिहार प्रदेश के कर्मचारियों, पदाधिकारियों को एनपीएस के विरोध में सड़क पर उतरना होगा ।

कार्यक्रम को एनएमओपीएस के भागलपुर जिला सचिव शशि कांत शशि, अररिया जिला अध्यक्ष, श्री आशुतोष कुमार, अरवल जिला अध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद, सुपौल जिला सचिव श्री अमर कुमार, कैमूर जिला अध्यक्ष श्री ए एन तिवारी,बेगुसराय से डॉक्टर प्रोफेसर अशोक कुमार इत्यादि के द्वारा संबोधित किया गया ।

👇इन्हें भी पढ़ें

👉 बिहार पुलिस ने मनीष कश्यप के चार बैंक खातों को किया फ्रीज, एक अभियुक्त को भेजा जेल, पूरा मामला पढ़ें...

👉 आग बुझाते समय फायर एक्सटिंग्विशर cylinder फटा, स्टेशन मास्टर घायल...

No comments:

Post a Comment