Sunday 15 January 2023

पुरानी पेंशन बहाली हेतु हस्ताक्षर महाअभियान की ऑनलाइन समीक्षा बैठक

पुरानी पेंशन बहाली हेतु हस्ताक्षर महाअभियान की ऑनलाइन समीक्षा बैठक आयोजित

आज दिनांक 15 जनवरी 2023 को एनएमओपीएस (पुरानी पेंशन बहाली हेतु प्रतिबद्ध राष्ट्रीय संगठन) के बिहार इकाई की एक ऑनलाइन बैठक आयोजित की गई जिसमें हस्ताक्षर महाअभियान की समीक्षा की गई। विदित हो कि एनएमओपीएस बिहार द्वारा पिछले दिनों पुरानी पेंशन बहाली हेतु एक हस्ताक्षर महाअभियान की शुरुआत की गई है, जिसके तहत 30 जनवरी को एक लाख से अधिक विभिन्न विभागों में कार्यरत कर्मचारियों के हस्ताक्षर की प्रति के साथ माननीय मुख्यमंत्री को पुरानी पेंशन बहाली हेतु ज्ञापन दिया जाना है। यह समाचार www.operafast.com पर पढ़ रहे हैं।


बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष श्री वरुण पांडे द्वारा की गई। बैठक में प्रदेश महासचिव शशि भूषण प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव तिवारी, प्रदेश आई टी प्रभारी प्रो. संतोष कुमार, प्रदेश संगठन सचिव, ख्वाजा अतिकुर्रहमान, भागलपुर जिला सचिव डॉ शशिकांत कुमार कटिहार समन्वयक प्रशांत कुमार, महिला प्रकोष्ठ से अपराजिता सिंह सहित सभी जिला के अध्यक्ष, सचिव, सक्रिय सदस्य आदि कई वक्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किए।

बैठक की शुरुआत में सभी सदस्यों द्वारा हिमाचल प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाली पर हर्ष व्यक्त किया गया और उम्मीद जताई गई कि जल्द ही बिहार में भी पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा होगी।

बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी की तरफ से सभी जिला इकाइयों का आह्वान किया गया कि अपने अपने जिले से कम से कम 5000 हस्ताक्षर की प्रति के साथ ज्ञापन यथाशीघ्र राज्य इकाई को उपलब्ध कराया जाए ताकि उसे समेकित करते हुए दिनांक 30 जनवरी को माननीय मुख्यमंत्री जी के समक्ष समर्पित किया जा सके।

इस ऑनलाइन बैठक में प्रवक्ता संजीव कुमार, मीडिया प्रभारी हलवन्त सिंह, विधिक सलाहकार शंकर प्रसाद सिंह, अररिया जिला सचिव मो रिज्वनुल्लाह के साथ-साथ लगभग सभी जिला के प्रतिनिधियों ने भाग लिया।

👇इन्हें भी पढ़ें



No comments:

Post a Comment