Sunday 29 January 2023

तकनीकी सेवा आयोग के चयनित जूनियर इंजीनियर का महारैली 30 को

तकनीकी सेवा आयोग के चयनित जूनियर इंजीनियर का महारैली 30 को
बिहार तकनीकी सेवा आयोग के द्वारा चयनित कनीय अभियंता संघ ने एक बैठक कर कल 30 जनवरी को तमाम चयनित कनीय अभियंताओं के साथ पटना में एक महारैली का आयोजन किया है। यह समाचार www.operafast.com पर पढ़ रहे हैं।

यह महारैली के आयोजन का मुख्य कारण BTSC बहाली पर कोर्ट में बहस के अंतिम दौर पर नवनियुक्त AG साहब द्वारा यह बोला गया की सरकार इस वेकेंसी को खत्म करने पर विचार कर रही है और इस पर अपना राय रखने के लिए उच्च पदाधिकारियों का आनन फानन में 25 जनवरी को मीटिंग का आयोजन भी किया गया था जिसका फलाफल अभी तक अप्राप्त हैं लेकिन सरकार अपनी मंशा के हिसाब से वेकेंसी को खत्म करने की साजिश की जा रही है। जिसके प्रमाण हमे लगातार मिल रहे हैं ।

BTSC बहाली को बचाने के लिए हमारे संघ का शीर्ष नेतृत्व गणतंत्र दिवस के दिन बैठकर कर विचार विमर्श किए कि चयनित जूनियर इंजीनियर के भविष्य कैसे बचाया जाए। इस बैठक में लिए निर्णय के मुताबिक 30/01/2023 को पटना में सुबह 10:00 बजे वीरचंद पटेल पथ पर (राजद, जदयू एवं बीजेपी कार्यालय के सामने) एक विशाल महारैली का आयोजन किया जा रहा है।

इस महारैली जो की हमारी अंतिम रैली होने वाली हैं जिसमे मिनिमम 3000 संख्या बल में चयनित जूनियर इंजीनियर के पहुंचने की संभावना है ।

इस महारैली को कंट्रोल करने के लिए संघ के शीर्ष नेतृत्व के द्वारा अलग अलग टीम बना दिया गया है जिससे किसी तरह का भगदड़ या होने वाले तोड़ फोड़ को रोका जा सके।

ये तमाम चयनित कनीय अभियंताओं के लिए आखिरी लड़ाई है। यदि अभी भी सभी लोग नींद से नहीं जगे तो बहाली को कैंसिल होने से कोई नहीं बचा सकता है।

इसलिए बीटीएससी चयनित कनीय अभियंता संघ के अध्यक्ष ने तमाम चयनित कनीय अभियंता को अपना अधिकार समझ कर BTSC के द्वारा नौकरी पाने के लिए भारी से भारी संख्या में उपस्थित होकर महारैली को सफल बनाने का आवाहन किया है। जिससे BTSC JE बहाली को बचाने में सफल हो।
👇 इन्हें भी पढ़ें 

No comments:

Post a Comment